6.7 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

TMKOC Update: हो गया खुलासा! तो इसलिए दुकान बेचने जा रहा था अब्दुल


तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि टप्पू सेना मटकी फोड़ प्रतियोगिता जीतकर 11 लाख रुपये से ज्यादा जीत गई है। वो अब्दुल को यह खुशखबरी देगी। पूरी गोकुलधाम सोसाइटी अब्दुल के पास जाकर उसे खुशखबरी देगी और उसे दुकान बेचने से रोक देगी। वहीं, आज के एपिसोड में आपको पता चलेगा कि अब्दुल क्यों अपनी दुकान बेचना चाहता था। 

क्यों दुकान बेच रहा था अब्दुल?

गोकुलधामवासी अब्दुल की दुकान के बाहर खड़े होकर उससे पूछेंगे कि वो दुकान क्यों बेच रहा था। तब अब्दुल अपने गांवे के रहीम चाचा की बात करेगा। वो कहेगा कि रहीम चाचा ने उसकी और उसके परिवार की हमेशा मदद करी थी। उसकी ये दुकान भी उन्हीं की देन थी। लेकिन कोविड में उनकी मौत हो गई थी और उनकी बेटी को पढ़ाई के लिए 10 लाख रुपये की जरूरत थी। उसकी मदद के लिए ही वो अपनी दुकान बेच रहा था।

गोकुलधाम से खत्म हुई टेंशन

अब्दुल के इस नेक काम के लिए गोकुलधामवासी उसे बधाई देते हैं। उससे पूछते हैं कि उसने ये बात पहले क्यों नहीं बताई। अगर वो पहले बता देता तो सभी लोग उसकी मिलकर मदद करते। हालांकि, टप्पू सेना की जीत से गोकुलधाम में टेंशन का माहौल खत्म हो गया है और खुशियों की वापसी हो गई है। 

तारक मेहता के आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि गोकुलधाम में अब गणेश चतुर्थी की तैयारियां शुरू होंगी। इस तैयारी के बीच आपको बहुत हंसी-ठहाके और धमाल देखने को मिलेगा। अब देखते हैं कौन सी नई मुसीबत देगी गोकुलधाम में दस्तक। 

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles