12.6 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

MP में नाबालिग ने रात को बनाकर खिलाए आलू के पराठे, सुबह घरवाले उठे तो पता चला क्या कांड हो गया?


ग्वालियर में मां-भाई और बहन को बेहोश कर एक नाबालिग छात्रा बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई। परिजनों का कहना है कि 6 दिन पहले ही उसकी सगाई तय हुई थी। जिसके बाद नाबालिग ने सभी घरवालों को बेहोश करने की योजना बनाई और पूरी प्लानिंग के साथ यह कदम उठाया।

प्लान के अनुसार लड़की ने शनिवार रात को घरवालों को आलू के पराठे बनाकर खिलाए। इस दौरान पराठे के लिए बनाए आलू के मसाले में उसने नींद की गोलियां मिला दीं थीं। इन पराठों को खाकर सभी घरवाले गहरी नींद में सो गए। वहीं जब रविवार सुबह परिजनों की नींद खुली तो उनका सिर चकरा रहा था, घर का सामान बिखरा पड़ा था, साथ ही उन्होंने 17 साल की बड़ी बेटी को भी गायब पाया।

जब परिजनों ने देखा तो अलमारी खुली पड़ी थी। अलमारी से पुश्तैनी गहने, एक लाख रुपए नगद भी गायब थे। नाबालिग का दोस्त भी गायब है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज करते हुए नाबालिग की तलाश शुरू कर दी। यह घटना शहर के गोला का मंदिर नारायण विहार की है।

परिवार का मुखिया दिल्ली में किसी कॉल सेंटर में कैब ड्राइवर है। यहां उसकी पत्नी, बेटा और दो बेटियां रहते हैं। बड़ी बेटी 17 साल की है और कक्षा 12वीं की छात्रा है। रविवार सुबह जब परिजन जागे तो काफी देर हो चुकी थी। वैसे हर रोज वे सुबह 7 बजे तक नींद से जाग जाया करते थे, लेकिन रविवार को उनकी नींद सुबह 9.30 बजे खुली।

सुबह उठे तो परिवार के सभी सदस्यों का सिर चकरा रहा था। मां ने देखा तो पूरा परिवार वहां था लेकिन 6 दिन पहले जिस नाबालिग बेटी की सगाई उन्होंने की थी, वह घर में कहीं नजर नहीं आ रही थी। अंदर जाकर देखा तो रूम में अलमारी खुली पड़ी थी और उसमें रखे पुश्तैनी गहने व 1 लाख रुपए नगदी गायब थे। इसके बाद उनको समझने में देर नहीं लगी कि उनकी बेटी रात को घर से भाग गई है।

जिसके बाद महिला ने सबसे पहले इस बात की जानकारी अपने पति को दी। फिर इसके बाद वह बेटे के साथ गोला का मंदिर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने स्पॉट पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

छात्रा की मां ने बताया कि उनकी बेटी ने ही शाम का खाना बनाया था, जिसमें आलू के आलू के पराठे बनाए थे। सभी को बहुत प्यार से खाना खिलाया लेकिन उसने खुद पराठे नहीं खाए थे। उस समय तो मां को यह बात सामान्य लगी थी। बेटी के घर पर न मिलने के बाद वे उसकी तलाश में कुछ ही दूरी पर रहने वाले उस लड़के के घर भी पहुंचे, जिसके साथ कुछ दिन पहले तक उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग था। पता लगा कि बेटी का प्रेमी मोहनसिंह निवासी गोला का मंदिर भी अपने घर से गायब है।

बेटी के प्रेम प्रसंग का पता चलते ही उसकी मां ने उसकी सगाई मुरार निवासी एक युवक से कर दी थी। छह दिन पहले उसकी सगाई का समारोह था। सगाई करने से पहले उन्होंने बेटी से इस बारे में पूछा था तो वह भी सब कुछ भूलकर सगाई के लिए तैयार थी। लेकिन यह नहीं पता था कि उसके मन में क्या चल रहा है।

सीएसपी अशोक जादोन का कहना है कि मामले की शिकायत आई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की दो टीमें छात्रा की तलाश के लिए इलाके के साथ ही स्टेशन और बस स्टैंड के CCTV खंगाल रही है। फिलहाल पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। हम जांच कर रहे हैं। जांच में जो तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। छात्रा का पता लगाने के लिए CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles