10.2 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

Govinda Bullet Injury : गोविंदा के बयान से मुंबई पुलिस सहमत नहीं, दोबारा रिकॉर्ड करेंगे स्टेटमेंट

गोविंदा फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और अब तक कई सेलेब्स और परिवार वाले उनका हाल-चाल पूछने जा चुके हैं। गोविंदा के गोली लगने पर पुलिस अपनी जांच कर रही है। वहीं एक्टर कुछ दिनों में अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे।

गोविंदा को मंगलवार सुबह गोली लग गई थी। गोली लगने की वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। अब उनके पैर से गोली निकाल दी गई है और वह खतरे से बाहर हैं। लेकिन अब भी वह अस्पताल में ही हैं। वैसे तो एक्टर के मैनेजर की तरफ से स्टेटमेंट आया था कि जब गोविंदा रिवॉल्वर साफ कर रहे थे तब गलती से उनसे गोली चल गई थी क्योंकि वो अनलॉक थी। लेकिन अब रिपोर्ट आ रही है कि पुलिस को शुरू में तो फाउल प्ले नृका सबूत नहीं मिला। लेकिन वे गोविंदा के बयान से कुछ हद तक सहमत नहीं हैं।

दोबारा रिकॉर्ड हो सकता है स्टेटमेंट

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस पूरी तरह से गोविंदा के स्टेटमेंट से सहमत नहीं है और जल्द ही उनका स्टेटमेंट दोबारा रिकॉर्ड कर सकती है। वहीं खबर यह भी है कि गोविंदा की बेटी टीना अहूजा से भी पूछताछ की गई है। उनका भी स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया गया है। बाकी की जांच जारी है।

गोविंदा ने दिया था स्टेटमेंट

बता दें कि गोली लगने के बाद गोविंदा ने स्टेटमेंट जारी किया था वॉइस नोट के जरिए और कहा था, नमस्कार…प्रणाम, मैं गोविंदा हूं। आप सब लोगों के आशीर्वाद और मां-बाप के आशीर्वाद, गुरू की कृपा8 की वजह से गोली लगी थी पर वो निकाल दी गई है। मैं धन्यवाद देता हूं यहां डॉक्टर का, आदर्णीय डॉक्टर अग्रवाल जी का और सब लोगों की प्रार्थना जो है, आप लोगों का धन्यवाद।

कई सेलेब्स मिलने पहुंचे गोविंदा से

रिपोर्ट्स हैं कि एक्टर को इस हफ्ते तक डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। हालांकि महीने भर तक उन्हें रेस्ट करना होगा। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स जैसे डेविड धवन, शत्रुघ्न सिन्हा, रवीना टंडन गोविंदा से मिलने अस्पताल गए हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles