14.9 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

Amazon Great Indian Festival: डिस्काउंट के साथ डिलीवरी भी खास, इस बार सेल के लिए कंपनी का तगड़ा प्लान

त्योहारी सीजन में ग्राहकों को लुभाने के लिए ई-कॉमर्स कंपनियां तरह-तरह के सेल और ऑफर लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में हर साल की तरह इस बार भी दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत की है। कंपनी ने इस फेस्टिवल सेल में अपने ग्राहकों की परेशानियों को दूर करने के लिए खास तैयारी की है। अमेजन इंडिया कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स डायरेक्टर रंजीत बाबू ने लाइव हिन्दुस्तान से बातचीत के दौरान अपनी तैयारियों के बारे में जानकारी दी है। आइए डिटेल में जान लेते हैं…

क्यों खास रहेगा अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल

27 सितंबर से शुरू हो रही अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में भारी डिस्काउंट पर स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, फ्रिज समेत इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम खरीद सकेंगे। इस सेल में सामान्य दिनों के मुकाबले काफी सस्ती कीमत पर प्रोडक्ट मिलेंगे। ना सिर्फ ब्रांड बल्कि सेलर भी ग्राहकों को डिस्काउंट पर प्रोडक्ट दे रहे हैं। सेल में ग्राहकों को शानदार एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा मिलती है। मतलब ये कि पुराने प्रोडक्ट को बेचकर डिस्काउंट के साथ नए आइटम खरीद सकेंगे।

पैसे की जरूरत नहीं

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में ग्राहकों को प्रोडक्ट खरीदने के लिए पैसे की तत्काल जरूरत नहीं पड़ेगी। दरअसल, नो-कॉस्ट ईएमआई और अमेजन पे लेटर की सुविधा के जरिए सामान की खरीदारी कर सकेंगे। बता दें कि अमेजन पे लेटर सर्विस में ग्राहक को क्रेडिट प्रोफाइल के हिसाब से पैसे खर्च करने को मिलता है। इस पैसे का भुगतान कुछ दिनों के बाद किया जाता है। इस सर्विस के लिए ग्राहकों को कुछ जरूरी जानकारी दर्ज करनी होगी।

प्राइस यूजर्स के लिए खास

अगर आप अमेजन प्राइम यूजर हैं तो आपको 24 घंटे पहले अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के जरिए खरीदारी करने का मौका मिलेगा। प्राइम यूजर्स को कुछ एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर भी मिल जाएंगे। बुकिंग डे से 48 घंटे में प्राइम कस्टमर को प्रोडक्ट डिलीवर किया जाएगा।

डिलीवरी सेग्मेंट पर फोकस

बता दें कि इस बार अमेजन का फोकस डिलीवरी सेग्मेंट में है। कंपनी सेल में बुक किए गए प्रोडक्ट को जल्द से जल्द डिलीवर करने पर जोर लगा रही है। कंपनी देश के उन ग्रामीण या कस्बे वाले इलाके में भी डिलीवरी करने वाली है जहां अब तक दिक्कतें होती रही हैं। कंपनी मशीन लर्निंग का इस्तेमाल कर गांव और छोटे कस्बों की जरूरत को समझने की कोशिश में जुटी है। ग्राहक टाइम और डेट के हिसाब से डिलीवरी की सुविधा ले सकेंगे। ग्राहकों को अब डिलीवरी पर्सन का नाम, फोटो आदि की जानकारी भी मिलेगी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles