6.7 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

जावेद अख्तर ने ऋचा चड्ढा और अली की बेटी के लिए चुना ये नाम, शबाना आजमी ने बताया


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल इस वक्त अपने जीवन के सबसे अच्छे पड़ाव को एंजॉय कर रहे हैं। पिछले महीने अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर एक बेटी का जन्म हुआ। नन्ही बेटी के पिता बने अली और मां ऋचा आजकल अपनी बेटी के साथ समय बिता रहे हैं। अब हाल ही में जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी ने बताया कि जावेद अख्तर ने अली और ऋचा के बच्चे के लिए एक नाम सुझाया है।

हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत के वक्त शबाना आजमी ने बताया कि वो, ऋचा चड्ढा, तन्वी, उर्मिला, विद्या बालन और कोंकणा सेन शर्मा एक ग्रुप का हिस्सा हैं जिसका नाम है ढेर सारा प्यार। ऋचा चड्ढा और अली फजल की बेटी के साथ उनकी वायरल तस्वीर पर बात करते हुए शबाना आजमी ने बताया कि वो सब ऋचा के लिए बेबी शावर की तैयारी कर रहे थे, लेकिन वो हो नहीं पाया। इसलिए वो अली फजल और ऋचा के घर उनकी बच्ची से मिलने पहुंचे थे।

जावेद अख्तर ने ऋचा और अली की बेटी का क्या नाम सुझाया?

ऋचा चड्ढा और अली फजल की बेटी के नाम के बारे में चर्चा करते हुए शबाना आजमी ने बताया कि जोड़े ने अपनी बेटी का बहुत प्यारा नाम रखा है। हालांकि, शबाना ने उस नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने बताया कि जावेद अख्तर अली फजल और ऋचा की बेटी को ज्वाला अली नाम देना चाहते थे। शबाना ने कहा कि ये अलग नाम देने के पीछे जावेद अख्तर ने कहा कि ऋचा खुद एक फायरब्रांड हैं, तो उनकी बेटी का नाम भी वैसा ही होना चाहिए।

बता दें, जुलाई के महीने में शबाना आजमी ने ऋचा चड्ढा और उनकी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में शबाना आजमी, ऋचा चड्ढा और उनकी बेटी के साथ-साथ दिया मिर्जा और उर्मिला भी नजर आ रही थीं। ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बच्ची के नन्हे पैरों को जरूर पोस्ट किए थे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles