10.2 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

TMKOC: जेनिफर के साथ जो हुआ मेरे साथ भी वही हुआ, गुरुचरण सिंह ने खोली तारक मेहता के मेकर्स की पोल


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 16 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहा है और अभिनेता गुरुचरण सिंह तब से इस शो के साथ जुड़े हुए हैं जब से ये शो शुरू हुआ है। हालांकि, जब शो को टेलीकास्ट हुए चार साल हो गए तब गुरुचरण ने मेकर्स से अपनी फीस के बारे में बात की और मेकर्स ने बदले में उन्हें बिना बताए नए सोढ़ी को कास्ट कर लिया। जब गुरुचरण ने टीवी पर शो का नया एपिसोड देखा तब उन्हें पता चला कि मेकर्स ने उनकी जगह किसी नए एक्टर को दे दी है। ये बात हम नहीं कह रहे हैं। ये बात खुद गुरुचरण ने बताई है।

मैंने शो छोड़ा नहीं था, उन्होंने रिप्लेस किया- गुरुचरण

गुरुचरण ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में कहा, “तारक मेहता मेरे परिवार की तरह है। अगर मैं उन्हें अपना परिवार नहीं मानता, तो मैं उनके बारे में बहुत सारी बातें बोलता, जो मैंने नहीं कही। साल 2012 में, उन्होंने मुझे रिप्लेस कर दिया था, मैंने शो छोड़ा नहीं था।”

मैं चौंक गया- गुरुचरण

गुरुचरण ने आगे कहा, “उस समय मैं तारक मेहता के मेकर्स से अपने कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बात कर रहा था। उन्होंने मुझे नहीं बताया कि वे मुझे रिप्लेस करने जा रहे हैं। मैं दिल्ली में था और अपने परिवार के साथ बैठकर तारक मेहता देख रहा था क्योंकि उस एपिसोड में, धरम पाजी फिल्म का प्रमोशन करने आए थे। उसी एपिसोड में इन्होंने नए सोढ़ी को इंट्रोड्यूज किया। जब मैंने नए सोढ़ी को शो में देखा तो मैं चौंक गया।”

मेकर्स पर प्रेशर बढ़ने लगा- गुरुचरण 

गुरुचरण ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा, “मुझे रिप्लेस करने के बाद मेकर्स पर प्रेशर बढ़ने लगा। लोग सोशल मीडिया पर मेकर्स को ट्रोल करने लगे। जब मैं जिम जाता था तब लोग मुझसे पूछते थे, ‘तुम क्यों चले गए? मेरे पास कोई जवाब नहीं होता था। मैंने बस ये इतना कहता था कि ‘ये सब मैं नहीं, बॉस तय करते हैं’।” गुरुचरण ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि ठीक इसी तरह जेनिफर को भी शो से रिप्लेस किया गया था। हालांकि, एक साल बाद मुझे वापस बुला लिया गया। फिर मैंने साल 2020 तक शो में काम किया।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles