14.9 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

इन राज्यों में भारी बारिश का खतरा, ईरान को उलझाकर इजरायल ने कैसे दिया झटका; पढ़ें टॉप 5

भारी बारिश ने मचाई तबाही, श्रीनगर-लेह रोड बंद, कई राज्यों पर भी आफत

मौसम विभाग ने उत्तर भारत के पांच राज्यों के लिए भारी बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है। झारखंड, बिहार, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में इस सप्ताह भारी बारिश की संभावना है। मध्य महाराष्ट्र, विदर्भ और गोवा में भी भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना है। इन राज्यों में भारी बारिश से संबंधित पूर्वानुमान ने स्थानीय प्रशासन को अलर्ट कर दिया है।

ईरान को उलझाकर इजरायल ने दे दिया तगड़ा झटका, एक और हमास कमांडर ढेर

हमास चीफ इस्माइल हानियेह के कत्ल के बाद ईरान और इजरायल के बीच ठन गई है। ऐसी रिपोर्ट है कि ईरान सोमवार सुबह या रविवार देर रात इजरायल पर हमला कर सकता है। ईरान की शुरुआती योजना ड्रोन अटैक से है। लड़ाई की योजना में उलझे ईरान को इजरायल ने एक और तगड़ी चोट दे दी है। आईडीएफ ने दावा किया है कि उसने हमास के एक और टॉप कमांडर इस्माइल नोफाल को मार गिराया है। आईडीएफ ने रविवार को इसकी जानकारी दी है।

अयोध्या की घटना को क्यों किया जा रहा हाईलाइट? सांसद अफजाल ने किया सवाल

अयोध्या गैंगरेप केस में सियासत बढ़ती जा रही है। भाजपा और सपा नेता आमने-सामने आ गए हैं। रेप कांड में दोषी सपा नेता को लेकर भाजपा समाजवादी पार्टी को घेर रही है तो वहीं सपा प्रमुख और उनके सांसद अपने नेता का बचाव करने में जुटे हैं। अयोध्या सांसद अवधेश सिंह रेप केस के आरोपियों के डीएनए टेस्ट की मांग कर चुके हैं। अब गाजीपुर से सपा सांसद अफजाल अंसारी ने भी एक बयान जारी किया है।

पूजा भट्ट संग मारपीट के सवाल पर भड़के रणवीर शौरी, कहा- बस हो गया या…

रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का फिनाले हो चुका है। इस शो की विनर सना मकबूल बनीं और उन्होंने हिस्ट्री में अपना नाम दर्ज करा लिया है। सना ने ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये भी अपने नाम किए। टॉप 3 में विनर की रेस में सना के साथ नेजी और रणवीर शौरी भी शामिल थे। दोनों ही काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माने जा रहे थे। खैर विनर की ट्रॉफी भले ही रणवीर के हाथ से निकल गई हो, लेकिन वो फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए ये है ICC का प्लान B, पाकिस्तान नहीं जाएगा भारत

ICC Champions Trophy 2025 इस समय सबसे ज्यादा चर्चा का विषय है, क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि भारतीय टीम पाकिस्तान आए, लेकिन भारतीय टीम किसी भी कीमत पर पाकिस्तान जाने के लिए तैयार नहीं है। इस बीच एक बड़ा संकेत मिला है कि पीसीबी की तरह आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी भी हाइब्रिड मॉडल के तहत आयोजित करनी पड़ सकती है। यहां तक कि इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी भी इसके लिए तैयार है और आईसीसी ने इसके लिए बजट भी लगभग फाइनल कर लिया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles