14.9 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

हिंदू राष्ट्र बनाने को भारत में होनी चाहिए सिर्फ ये 2 जाति; बागेश्वर धाम में बोले धीरेंद्र शास्त्री

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इस बार जाति व्यवस्था को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि भारत की हर गली में अब बजरंग बली की ही चलेगी।

हिंदू राष्ट्र और सनातन धर्म पर अपने बेबाक बयानोंं के लिए प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इस बार जाति व्यवस्था को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हम भारत से जात-पात, भेदभाव, ऊंच-नीच और छुआछूत को मिटाकर ही मानेंगे। इसके बजाय देश में सिर्फ दो जातियां ही होनी चाहिए अमीर की और दूसरी गरीब की।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित अपने गांव गढ़ा में है और नवरात्रि के नौ दिनों तक गांव में ही रहकर उन्होंने माता रानी की आराधना की है। इसी बीच उन्होंने कथा के दौरान एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह भारत देश जात-पात और छुआछूत जैसी कुरीतियों को हटाकर ही रहेंगे। इसके लिए भले ही उन्हें कुछ भी क्यों ना करना पड़े।

नौ दिनों में हमने तैयारी कर ली है

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि नौ दिनों में हमने तय कर लिया है कि भारत से जात-पात, ऊंच-नीच, छुआछूत जैसी सभी चीजों को अब खत्म करना है। इसके बाद भारत में सरनेम तो सबके होंगे पर जाति सिर्फ एक ही होगी और वो हिंदू होगी।

हर गली में अब बजरंग बली की ही चलेगी

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि सरकार को अगर जातियां बनाने का ही शौक है तो दो जातियां बनाए एक अमीर की और दूसरी जाति गरीब की, ताकि सभी का अच्छे से विकास हो सके। उन्होंने कहा कि मेरा तो मानना है वर्तमान में बढ़ रहे अंधविश्वास को इसी बल पर रोका जा सकता है। हमें खुद ही सरकार बनानी होगी क्योंकि कोई भी सरकार यह नहीं कर सकती है। भारत की हर गली में अब बजरंग बली की ही चलेगी। उन्होंने कहा कि हिंदू राष्ट्र मेरे अकेले के कहने से नहीं होगा। आप सभी को भी इसमें सहयोग करना होगा|

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles