8.3 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

वायरल होने की सनक; लड़के ने कोबरा को अपने मुंह में दबा लिया, काटने से हुई मौत


सोशल मीडिया पर वायरल होने के चक्कर में आजकल लोग अजीबोगरीब हरकतें कर रहे हैं। कुछ लोगों को तो इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां लड़के ने फेमस होने के लिए कोबरा को अपने मुंह में दबा लिया। अब बताया जा रहा है कि सांप के काटने से उसकी मौत हो गई है। यह घटना तेलंगाना के कामारेड्डी जिले की है। मृतक लड़के की पहचान शिवराज के रूप में हुई, जो 20 साल का था।

वीडियो में दिख रहा है कि शिवराज सड़क के बीचों-बीच खड़ा है और कोबरा को अपने मुंह के अंदर डाल रहा है। ऐसा लगता है कि उसने दांतों से सांप को दबाया हुआ है, जो बचने के लिए छटपटाता नजर आ रहा है। लड़का इस दौरान हाथ जोड़कर कैमरे की ओर देख रहा है। वह अपने बालों को भी सहलाता है। कोबरा उसके मुंह में ही दबा हुआ है और 48 सेकंड्स का वीडियो समाप्त हो जाता है। कहा जा रहा है कि शिवराज अपने पिता के साथ साथों को पकड़ने का काम करता था।

इंटरनेट यूजर्स ने निकाला अपना गुस्सा

बाप-बेटे इस घातक सांप को पकड़ने आए थे जिसमें वे कामयाब भी रहे। रिपोर्ट के मुताबिक, उसके पिता ने कहा कि वह इसका वीडियो रिकॉर्ड करे और व्हाट्सऐप ग्रुप में शेयर कर दे। अफसोस की बात यह रही कि जब वह सांप के साथ खतरनाक स्टंट कर रहा था तभी उसने उसे काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरनेट यूजर्स इसे देखकर दुखी हैं और अपना गुस्सा भी जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि आखिर कोबरा जैसे जहरीले सांप को मुंह में लेने की क्या जरूरत थी। इसी तरह कुछ और भी लोगों ने इस तरह का खतरनाक स्टंट न करने की सलाह दी है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles