10.2 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

मुरैना के बरेह गांव में चार आरोपितों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी, ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम






मुरैना
मुरैना के बरेह गांव में चार आरोपितों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। आरोपितों ने पहले पीड़ित को धमकाया और फिर रात को गोलीबारी की। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया, लेकिन आरोपितों के मकान तोड़ने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने अंबाह-मुरैना रोड पर जाम लगा दिया।

फायरिंग करने से मना करने पर मारी गोली
अंबाह थाना क्षेत्र के बरेह गांव में प्रदीप सिंह तोमर, रामवरन सिंह तोमर के घर के सामने फायरिंग कर रहा था, जब रामवरन ने रोका तो धमकी देकर चला गया। देर रात को आरोपित आकर घर के सामने गाली गलौच किया और फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली अधेड़ के सीने में जा लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपित मौके से भाग निकले। पुलिस ने रामवरन के भाई राजवीर तोमर की शिकायत पर आरोपित प्रदीप सिंह तोमर, अमर सिंह तोमर व दो अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार की दोपहर ग्रामीणों ने बरेह गांव पर मुरैना-अंबाह रोड को जाम कर दिया।

आरोपितों के मकान तोड़ने की मांग
रामवरन सिंह तोमर का सुबह होने पर पीएम कराया गया। इस बीच स्वजन व ग्रामीणों की मांग थी कि आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके मकानों को तोड़ा जाए। इस मांग को लेकर दोपहर एक बजे के करीब ट्रैक्टर में शव रखकर ग्रामीणों ने बरेह गांव पर अंबाह-मुरैना रोड नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। पुलिस एसडीओपी रवि भदौरिया, टीआइ व पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन शाम पांच बजे तक ग्रामीण एक ही मांग कर रहे थे कि आरोपितों के मकान तोड़े जाएं।









Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles