14.9 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

माइकल वॉन के बेटे ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में मचाई धूम, मैच में झटक लिए 11 विकेट


नई दिल्ली: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के बेटे आर्ची वॉन ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में धमाल मचा दिया है। आर्ची वॉन ने काउंटी डिवीजन-2 में समरसेट के लिए खेलते हुए गेंदबाजी में कहर बरपाया है। आर्ची के पिता माइकल वॉन अपने समय के एक दिग्गज क्रिकेटर रह चुके हैं। ऐसे में अब वे भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए इंग्लैंड की टीम में जगह पाने के लिए मजबूत कदम बढ़ा दिए हैं। आर्ची ने सरे के खिलाफ मैच में दोनों पारियों को मिलाकर कुल 11 विकेट अपने नाम किए।


सरे के खिलाफ 18 साल के आर्ची ने मैराथन अंदाज में बॉलिंग की। उन्होंने अपनी टीम के लिए दोनों पारियों को मिलाकर 69 ओवर किए, जिसमें 22 ओवर मेडन थे। अपनी गेंदबाजी के दौरान उन्होंने 140 रन के 11 विकेट झटके। खेल की पहली पारी में आर्ची ने पहली पारी में 6 विकेट झटके, जबकि दूसरी पारी में उनके 5 विकेट रहा। इस दोनों आर्ची ने दोनों पारियों में अपनी टीम के लिए पंजा खोला।

सरे के खिलाफ इल मुकाबले में समरसेट ने 111 रन से रोमांचक जीत हासिल की। बल्लेबाजी में समरसेट के लिए टॉम बेंटन ने कमाल का खेल दिखाया था। समरसेट ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंटन के शतक से 317 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में सरे की टीम 321 रन बनाने में सफल रही थी। दूसरी पारी में समरसेट की हालत खराब हो गई थी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles