10.2 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

भोपाल के शाहपुरा फूड स्ट्रीट पर महिलाओं ने पार्षद को पीटा, प्रकरण दर्ज

पार्षद की शिकायत पर चारों आरोपितों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। आरोपित महिलाओं ने भी पार्षद पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत के बाद मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हो गया है और शहर में चर्चा का विषय बना है।

शाहपुरा फूड स्ट्रीट पर रविवार शाम स्थानीय पार्षद अरविंद कुमार वर्मा के साथ मारपीट हो गई। अरविंद वार्ड 48 के पार्षद हैं और अपने दोस्तों के साथ चाय पीने गए थे। यहां हिस्ट्रीशीटर बदमाश पारस मीणा ने उन्हें देखा तो पहले उनसे अभद्रता की और फिर मां राधाबाई, पत्नी व भाभी के साथ मिलकर पार्षद एवं उनके दोस्तों के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। भाजपा जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने अपनी पार्टी के पार्षद से जवाब मांगा और नोटिस जारी किया।

अरविंद और उनके दोस्त किसी तरह वहां से भागे और फिर चूनाभट्टी थाने में शिकायत की। पार्षद की शिकायत पर चारों आरोपितों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। आरोपित महिलाओं ने भी पार्षद पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत के बाद मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हो गया है और शहर में चर्चा का विषय बना है।

दोनों पक्ष एक साथ शिकायत करने पहुंचे, थाने में हुआ हंगामा

मारपीट के बाद पार्षद अरविंद कुमार वर्मा तुरंत चूनाभट्टी पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवा ही रहे थे, कि पीछे से पारस और उनके घर की महिलाएं भी थाने पहुंच गईं। पुलिस ने पार्षद की शिकायत पर उनके विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया था।

जबकि पारस की शिकायत पर पार्षद पर मामला दर्ज नहीं किया गया, जिसके बाद महिलाओं ने थाने में ही जमकर हंगामा शुरू कर दिया। करीब 10 मिनट तक दोनों पक्षों ने पुलिस के बीच ही विवाद शुरू कर दिया। बाद में पुलिस की समझाइश पर महिलाएं वापस लौटीं। पुलिस ने महिलाओं का शिकायती आवेदन लिया है।

इनका कहना है

पारस मीणा और उसके दो भाईयों ने शाहपुरा फूड स्ट्रीट पर अवैध अतिक्रमण किया था, जिसके विरूद्ध कार्रवाई के बाद से वे लोग मुझसे बदला लेने का प्रयास कर रहे थे। रविवार को भी मैं अपने दोस्तों के साथ चाय पी रहा था, उन्होंने मुझे देखते ही अभद्रता की और फिर महिलाओं के साथ मिलकर मारपीट की।

अरविंद कुमार वर्मा, पार्षद, वार्ड- 48

पार्षद अरविंद कुमार वर्मा की शिकायत पर पारस और उसके घर की महिलाओं के विरूद्ध मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया है। साथ ही दूसरे पक्ष से भी शिकायती आवेदन लिया है, जिसकी जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भूपेंदर कौर संधू, थाना प्रभारी, चूनाभट्टी थाना

जिला भाजपा ने पार्षद से मांगा जवाब, नोटिस किया जारी

वार्ड क्रमांक 48 के पार्षद अरविंद वर्मा का इंटरनेट मीडिया में महिलाओं के साथ विवाद का वीडियो बहुप्रसारित होने के बाद जिला भाजपा ने नोटिस जारी करते हुए जवाब -तलब किया है। जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने उन्हें लिखित में नोटिस दिया है कि प्रसारित वीडियो के कारण भाजपा की छवि खराब हो रही है। इस संबंध में वह अपना लिखित स्पष्टीकरण तीन दिन में साक्ष्य व अपने दस्तावेज के साथ प्रस्तुत करें। ऐसा न करने पर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles