8.3 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

बड़े बिजली बकायादारों की खैर नहीं! बिजली विभाग के सामने नहीं चली मंत्री-विधायक की धौंस, काटे कनेक्शन

बिजली विभाग के अधिकारियों ने बकायादारों के कनेक्शन काटने का प्रयास किया, लेकिन उपभोक्ताओं ने विरोध किया। एक कबाड़ी की दुकान का बकाया एक लाख रुपये से अधिक था। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और विधायक अभिलाष पांडे का नाम लेकर दबाव डालने की कोशिश की गई। 500 बकायादारों पर कार्रवाई जारी है।

बिजली विभाग के अफसर शनिवार को बकायादारों का कनेक्शन काटने पहुंचे, तो उपभोक्ताओं ने हंगामा किया। गुरंदी में कबाड़ी की दुकान का बकाया एक लाख के ऊपर हो गया था। अफसरों ने कनेक्शन काटा तो उपभोक्ता ने मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और विधायक अभिलाष पांडे के नाम की धमकी दे डाली। इसका इंटरनेट पर वीडियो भी वायरल हो गया है। हालांकि अफसरों ने एक नहीं सुनी और बकाया होने पर कनेक्शन काट दिया।

जानकारी के अनुसार अधीक्षण यंत्री संजय अरोरा और कार्यपालन अभियंता एलके नामदेव अपनी टीम के साथ कनेक्शन काटने की कार्रवाई करने पहुंचे। संजय अरोरा ने बताया कि शाकिर के नाम के उपभोक्ता का एक लाख रुपये से अधिक बिल बकाया था। काटने गए तो आजम अली और अमजद अली ने विरोध किया। बिजली कंपनी के वीडियो में उपभोक्ता कनेक्शन काटने के खिलाफ अफसरों को नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और मध्य विधायक अभिलाष पांडे के नाम से अफसरों पर दवाब बनाने का प्रयास करते रहे।

टॉप 20 बकायादारों की जारी की सूची

शहर के पांच संभागों में टाप 20 बकायादारों के खिलाफ कार्रवाई की गई। अफसरों ने 500 बकायादार चिन्हित किए है जिनके खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है। अफसर लगातार बकायादारों के बैंक खाते भी सींज कर रहे हैं जिसके बाद कुछ उपभोक्ताओं ने बिल भी जमा किया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles