14.9 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

बग्गी, क्रेन और ढ़ोल लेकर लूना खरीदने शोरूम पहुंचा मुरारी चाय वाला, जश्न में खर्च किए 60 हजार

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में मुरारी चाय वाला नामक शख्स खबरों में बने हुए हैं। वजह है, जश्न में खर्च की गई रकम। उन्होंने 90 हजार की लूना खरीदने के लिए जश्न में 60 हजार रुपए खर्च कर दिए हैं।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से हैरतअंगेज खबर सामने आई है। यहां एक चायवाला शोरूम से लूना की डिलीवरी लेने पहुंचा तो सब देखकर दंग रह गए। ये शख्स अकेला नहीं बल्कि अपने साथियों के साथ था। और इन सबके साथ थे; बैंड, क्रेन और बग्गी। जी हां। चायवाले ने इसके लिए पूरे 60 हजार रुपए खर्च कर दिए। जबकि बाइक की कीमत मात्र 90 हजार रुपए थी। लूना के पूजन के बाद अपने साथियों संग ढोल-नगाड़ों की धुन पर जमकर डांस किया। फिर ढ़ोल बजाते हुए बग्गी पर बैठकर लूना को क्रेन से टंगवाकर अपने घर की तरफ चला गया।

क्रेन, बग्गी और ढ़ोल देख हैरत में पड़ गए शोरूम के लोग

मुरारी नामक ये शख्स पुरानी शिवपुरी क्षेत्र के नीलगर चौराहा के रहने वाले हैं। यहां मुरारी कुशवाह एक चाय की दुकान चलाते हैं। मुरारी कुशवाह अपने बच्चों संग 90 हजार की लूना लेने के लिए दुर्गादास राठौड़ चौराहा स्थित बाइक शोरूम पर पहुंचे। शोरूम के लोग मुरारी के साथ आए साजो-सामान को देखकर दंग रह गए। उसके साथ क्रेन, बग्गी और डीजे था।

90 हजार की लूना, गाजे-बाजे में खर्च किए 60 हजार रुपए

मुरारी कुशवाह ने 20 हजार रुपयों की डाउन पेमेंट कर 90 हजार की लूना बाइक फाइनेंस कराई। बाकी पैसों के लिए मुरारी को हर महीना तीन हजार की किस्त भरनी होगी। लोगों को जानकर हैरत हुई कि मुरारी ने 90 हजार की लूना बाइक खरीदने के लिए 60 हजार रूपये क्रेन, बग्गी, डीजे पर खर्च कर दिए। कुछ लोग इस पर उन्हें नासमझ और व्यंग्य कसते नजर आए, लेकिन मुरारी कुशवाह का कहना था कि उसके दो बेटे और एक बेटी है। वह अपने बच्चों की खुशी के लिए यह सब करते है।

इससे पहले फोन खरीदने पर खर्च किए थे 25 हजार रुपए

मुरारी इस तरह के कारनामें पहले भी कर चुके हैं। उन्होंने कुछ माह पहले अपनी बेटी के लिए एक नया मोबाइल फोन खरीदा था। इसकी कीमत 12 हजार 500 रुपए थी। उन्होंने मोबाइल भी फाइनेंस कराया था। उसे भी घर तक ले जाने के लिए डोल ताशे, डीजे व बग्गी में उसने 25 हजार रुपए खर्च कर दिए थे। आज 90 हजार की लूना बाइक के लिए मुरारी चाय बाले ने 60 हजार खर्च कर सुर्खी बटोरी हैं। हालांकि कोतवाली पुलिस ने कुछ दूर चलने के बाद तेज आवाज में डीजे बजाने के आरोप में डीजे जप्त कर मुरारी कुशवाह और डीजे संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles