6.7 C
New York
Thursday, October 17, 2024

Buy now

कांग्रेस हारी तो काला कराऊंगा मुंह, एमपी में उपचुनाव पर कांग्रेस विधायक का मंच से ऐलान

मध्य प्रदेश की विजयपुर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर आयोजित एक जनसभा में कांग्रेस के श्योपुर विधायक बाबू जंडेल ने भरे मंच से ऐलान किया कि यदि पार्टी यह उपचुनाव नहीं जीतती तो वे अपना सिर मुंडवा कर मुंह काला करा लेंगे।

श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा में उपचुनाव को लेकर जनसभाएं शुरू हो गई हैं। इस विधानसभा सीट पर 13 नवंबर को मतदान होना है। बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज इस उपचुनाव को लेकर लगातार सभाएं कर रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने भरे मंच से ऐसा बयान दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है। कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने भरे मंच से ऐलान किया कि यदि कांग्रेस विजयपुर उपचुनाव नहीं जीतती है तो वे अपना सिर मुंडवा कर मुंह काला करा लेंगे।

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के श्योपुर विधायक बाबू जंडेल ने वन मंत्री रामनिवास रावत को भगोड़ा बताया। उन्होंने कहा, ‘यदि विजयपुर से कांग्रेस नहीं जीती तो मैं अपना मुंडन कराकर मुंह काला करा लूंगा लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि हम चुनाव जीतने जा रहे हैं। मैं अब चुनाव तक अपना बोरिया बिस्तर उठाकर कराहल ही रहने आ रहा हूं।’

बता दें मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी दो दिन से श्योपुर क्षेत्र के दौरे पर हैं। वह बुधवार को दोपहर साढ़े तीन बजे कराहल गांव में जनसभा कर रहे थे। जीतू पटवारी ने नेताओं और कार्यकर्ताओं से उम्मीदवार के चयन को लेकर रायशुमारी की। जीतू पटवारी ने कहा कि विजयपुर और बुधनी के उपचुनाव की घोषणा हुई है। विजयपुर में जो 10 महीने का आतंक है उसका अंत विजयपुर की जनता करेगी।

जीतू पटवारी ने कहा- मैं मानता हूं कि सीएम की जो घोषणाएं हैं, वह पूरी नहीं हुईं। जो काम 30 साल में नहीं हुआ, वह अब क्या पूरा करेंगे? यह जनता से धोखा है। कांग्रेस ने विजयपुर उपचुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। बूथ स्तर के कार्यकर्ता को मजबूत करने के साथ हर 10 पोलिंग बूथ पर कांग्रेस की ओर से एक विधायक, पूर्व विधायक, पार्टी जिलाध्यक्ष या पूर्व जिलाध्यक्ष को जिम्मेदारी दी गई है। निर्देश दिए गए हैं कि जिसे जिन पोलिंग बूथों की जिम्मेदारी दी गई है, वे वहां रहकर काम करें ताकि चुनाव के दौरान किसी तरह की गड़बड़ी ना हो।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,713FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles